Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अमेरिका: पुलिस मुख्यालय के बाहर पुलिसकर्मी को मारी गोली

हॉस्टन: अमेरिका के टेक्सास में सैन एंटोनियो के पुलिस मुख्यालय के बाहर रविवार को एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिसकर्मी बेंजामिन मारकोनी (50) को उस समय गोली मारी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 21, 2016 12:04 IST
america outside police headquarters policeman shot- India TV Hindi
america outside police headquarters policeman shot

हॉस्टन: अमेरिका के टेक्सास में सैन एंटोनियो के पुलिस मुख्यालय के बाहर रविवार को एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, पुलिसकर्मी बेंजामिन मारकोनी (50) को उस समय गोली मारी गई जब वह रविवार सुबह अपनी कार में बैठ गए थे कि तभी पीछे आकर रूकी एक कार से उतरे शख्स ने उनके सिर पर गोली मार दी।

संदिग्ध यहीं नहीं रूका उसने मारकोनी को एक और गोली मारी। सैन एंटोनियो पुलिस प्रमुख विलियम मैकमानस ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

मैकमानस ने कहा, "यह एक भयावह सपने की तरह है। यह हमेशा से बहुत मुश्किल रहा है, देशभर में पुलिस को निशाना बनाया जा रहा है।" संदिग्ध ने काले रंग की हूडी, बैगी पैंट्स पहन रखी थी। संदिग्ध अभी गिरफ्त में नहीं आ पाया है। उसके उद्देश्य का भी अभी पता नहीं चल पाया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement