Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

अमेरिका: नवजात बच्ची को मां ने फेंका घर के बाहर, घंटों घिरी रही चिंटियों से

अमेरिका के यूस्टन में एक महिला ने बच्ची को जन्म देने के बाद उसे अपार्टमेंट परिसर के बाहर चीटिंयों के बीच डाल दिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 16, 2017 10:48 IST
America Mother throws a newborn baby out of the house- India TV Hindi
America Mother throws a newborn baby out of the house

यूस्टन अमेरिका: अमेरिका के यूस्टन में एक महिला ने बच्ची को जन्म देने के बाद उसे अपार्टमेंट परिसर के बाहर चीटिंयों के बीच डाल दिया। अधिकारियों ने बताया कि जब वे बच्ची के पास पहुंचे, उस समय वह चींटियों से ढकी हुई थी। महिला पर अपने बच्चे का परित्याग करने का आरोप लगाया गया है। (ईरान को परमाणु संधि का इस्तेमाल कर मनमानी करने नहीं दिया जा सकता: हेली)

हैरिस काउंटी के जेल रिकॉर्ड के अनुसार स्प्रिंग की 21 वर्षीय सिडनी वोयताहचिक को कल 20,000 डॉलर के बॉन्ड पर गिरफ्तार किया गया। अपार्टमेंट में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति ने पिछले गुरूवार को बच्ची को अपार्टमेंट के बाहर देखा। वहां से सिडनी के उस अपार्टमेंट तक खून के दाग पाए गए जहां उसने बच्ची को कुछ ही घंटों पहले जन्म दिया था। जांच के बाद सिडनी को गिरफ्तार कर लिया गया।

शेरिफ के डिप्टी किमबर्ली थॉमस के अनुसार मां ने अधिकारियों को बताया कि उसे पता नहीं था कि वह गर्भवती है और उसे डर था कि उसके और बच्ची के पिता के बीच यह नवजात शिशु आ जाएगा। बच्ची के पिता पर आरोप नहीं लगाए गए हैं। बच्ची को संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जज इस बात का फैसला करेंगे कि बच्ची का संरक्षण किसे सौंपा जाए।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement