Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमेरिकी होटल के बाहर गोलीबारी में भारतीय व्यक्ति की मौत

अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 28, 2017 14:51 IST
Shot Dead- India TV Hindi
Shot Dead

न्यूयॉर्क: अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है। फॉक्स12मेम्फिस ने एक खबर में कहा कि दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन् एंड स्यूट्स इन व्हाइटहेवन में हाउसकीपर थे। (दुनिया का सबसे बड़ा रेडलाइट एरिया, जिसकी सच्चाई जान कांप जाएंगे आप)

यह घटना सोमवार की है जब 30 गोलियां चली। जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी। जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई। खांडू करीब आठ महीनों से इन् में काम कर रहे थे। उनकी पत्नी और बच्चे होटल में उनके साथ रहते हैं।

खबर में पीडि़त के भतीजे जय पटेल के हवाले से कहा गया है, उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे। उन्होंने होटल के आसपास गोलियों की आवाज सुनी और एक गोली उनके सीने में लगी। वह अस्पताल जाने तक भी बच नहीं पाए। जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement