Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कैलिफोर्निया में कई जगहों पर हुई गोलीबारी में 3 की मौत

उत्तरी कैलिफोर्निया के ग्रामीण इलाके में कई जगहों पर हुई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और हमलावर को विधि प्रवर्तन कर्मियों ने मार गिराया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 15, 2017 7:21 IST
3 killed in California shooting in many places- India TV Hindi
3 killed in California shooting in many places

रेड ब्लफ: उत्तरी कैलिफोर्निया के ग्रामीण इलाके में कई जगहों पर हुई गोलीबारी में तीन लोग मारे गए और हमलावर को विधि प्रवर्तन कर्मियों ने मार गिराया। एक इलिमेंट्री स्कूल में हुए हमले में छात्र को भी गोली मारी गयी और वह घायल हो गया। (पीएम मोदी और चीन के प्रधानमंत्री के बीच हुआ गहन विचार-विमर्श)

यह साफ नहीं हुआ है कि मृतकों की संख्या में हमलावर को शामिल किया गया है या नहीं। तेहामा काउंटी के असिस्टेंट शेरिफ फिल जॉनसन ने सिको शहर में एक टीवी स्टेशन से कहा कि अधिकारी रैंचो तेहामा रिजर्व में स्थित स्कूल में और उसके आसपास कम से कम पांच अपराध स्थलों की जांच कर रहे हैं। रिजर्व सैक्रोमेंटो से करीब 130 मील की दूरी पर है।

कॉर्निंग यूनियन इलिमेंट्री स्कूल डिस्ट्रिक्ट में प्रशासनिक सहायक जेनिन क्विस्ट ने कहा कि स्कूल में कोई मारा नहीं गया लेकिन ‘‘कई’’ छात्रों को गोली लगी और वे घायल हो गए।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement