Friday, March 29, 2024
Advertisement

शादी की 25वीं सालगिरह पर मिशेल ने दिया बराक ओबामा को प्यार भरा संदेश

शादी की 25वीं सालगिरह पर अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को प्यारा सा संदेश देते हुए उन्हें आई लव यू बोला है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 04, 2017 11:42 IST
25th anniversary of barack and michelle obama- India TV Hindi
25th anniversary of barack and michelle obama

वाशिंगटन: शादी की 25वीं सालगिरह पर अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को प्यारा सा संदेश देते हुए उन्हें आई लव यू बोला है। मिशेल ने ट्वीट किया है, शादी की 25वीं सालगिरह मुबारक हो बराक ओबामा। (भारत अफगानिस्तान को मदद जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध: मैटिस)

एक चौथाई सदी गुजरने के बाद भी, आप मेरे सबसे अच्छे मित्र हैं। मेरे लिए आप सबसे अद्भुत व्यक्ति हैं। आई लव यू। मिशेल के इस ट्वीट को लाखों की संख्या में लोगों ने पसंद और रीट्वीट किया है।

अमेरिका के 44वें राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा इस वर्ष अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मना रहे हैं। दंपति की दो बेटियां मालिया और साशा ओबामा हैं। बराक ओबामा वर्ष 2009 से 2017 तक दो कार्यकालों के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति रहे। वह देश के पहले अेत राष्ट्रपति थे। उन्हें वर्ष 2009 में नोबेल शांति पुरस्कार से भी नवाजा गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement