Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका में 21 वर्षीय भारतीय लड़के की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में 21 वर्षीय भारतीय लड़के की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:29 Nov 2017, 1:17 PM IST]
21 year old Indian boy shot dead in US- Khabar IndiaTV
21 year old Indian boy shot dead in US

न्यूयार्क: अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। कुछ दिन पहले ही चार सशस्त्र लुटेरों ने एक अन्य भारतीय छात्र की हत्या कर दी थी। एबीसी से संबद्ध टेलीविजन चैनल-डब्ल्यूएपीटी ने पुलिस के हवाले से कहा कि रविवार को मिसिसिपी के जैक्सन शहर में लूटपाट की रिपोर्ट मिली और इस दौरान लुटेरे ने संदीप सिंह के पेट में गोली मार दी। (क्रिसमस से पहले ऑस्ट्रेलियाई सीनेट ने पारित किया समलैंगिक विवाह विधेयक)

जैक्सन के पुलिस अधिकारियों ने कल बताया कि उन्हें आशंका है कि कई लूटपाट के लिये जिम्मेदार कुछ व्यक्तियों के एक समूह का इस जघन्य गोलीबारी से संबंध हो सकता है। पुलिस ने बताया कि सिंह और दो अन्य व्यक्ति अपने अपने घरों के बाहर खड़े थे कि तभी टोपीनुमा जैकेट पहने एक नकाबपोश शख्श उनके पास आया और उनसे पैसा एवं फोन छीन लिया। लुटेरे ने भागते वक्त पीड़ितों पर गोली चला दी जिससे सिंह को गोली लग गयी।

पुलिस ने बताया कि सिंह को मिसिसिपी मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। सिंह करीब चार साल पहले पर्यटन वीजा पर अमेरिका आये थे और बाद में वहां उन्हें वर्क परमिट मिल गया। सिंह जालंधर के रहने वाले थे। कमांडर टायरी जोन्स ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा, ‘‘संदिग्धों की पहचान की कोशिश की जा रही है। बताया जाता है कि उन्होंने टोपीनुमा जैकेट और दस्ताने पहन रखे थे।’’

You May Like