Friday, April 26, 2024
Advertisement

टेक्सास में ट्रक से टकराई बस 12 लोगों की मौत, 3 घायल

यूवाल्डे: दक्षिण-पश्चिमी टेक्सास में एक राजमार्ग पर एक चर्च से लोगों को घर वापस लेकर जा रही एक छोटी बस एक पिकअप ट्रक से टकरा गई जिससे 12 लोगों की मौत हो गई और तीन

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 30, 2017 11:54 IST
12 people killed three injured in Texas truck collision- India TV Hindi
12 people killed three injured in Texas truck collision

यूवाल्डे: दक्षिण-पश्चिमी टेक्सास में एक राजमार्ग पर एक चर्च से लोगों को घर वापस लेकर जा रही एक छोटी बस एक पिकअप ट्रक से टकरा गई जिससे 12 लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गये। टेक्सास के लोक सुरक्षा विभाग के सार्जेंट कॉनरेड हीन और चर्च के एक बयान के अनुसार उत्तरी यूवाल्डे काउंटी में गार्नर स्टेट पार्क के बाहर यूएस 83 पर अपराह्न करीब साढ़े बारह बजे दोनों वाहनों में टक्कर हुई। बस में कुल 14 लोग सवार थे और ट्रक में केवल चालक सवार था।

जिस जगह पर दुर्घटना हुई वह क्षेत्र सैन एंटोनिया से करीब 120.7 किलोमीटर की दूसरी पर है। हीन ने कल बताया कि बस के दो अन्य यात्री और पिकअप ट्रक का चालक घायल हो गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस टक्कर के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड के प्रवक्ता टेरी विलियम्स ने बताया कि बोर्ड ने जांचकर्ताओं को घटनास्थल पर भेजा है। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग अबॉट ने कहा कि वह और उनकी पत्नी सेसिलिया ने पीड़ितों एवं उनके परिवार के प्रति सहानुभूति प्रकट की है। टेक्सास के सार्वजनिक सुरक्षा विभाग ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement