Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नन्‍हीं क्लासमेट को प्रपोज करने के लिए डायमंड रिंग चुराकर ले गया बच्‍चा

लंदन: कहते हैं प्यार कभी भी, किसी को भी और किसी भी उम्र में हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्रिटेन में सामने आया है। यहां एक बच्ची को स्कूल में पढ़ने वाले एक

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 23, 2016 12:02 IST
Diamond Ring- India TV Hindi
Diamond Ring

लंदन: कहते हैं प्यार कभी भी, किसी को भी और किसी भी उम्र में हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्रिटेन में सामने आया है। यहां एक बच्ची को स्कूल में पढ़ने वाले एक साथी ने प्रपोज किया है। इस प्रपोजल के बारे में बच्ची के पिता ने बताते हुए एक वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दरअसल मिली (बच्ची) को स्कूल में पढ़ने वाले लड़के टॉमी ने प्रपोज किया। इस बात की जानकारी उसने अपने घर वालों को दी। मिली ने पैरेंट्स को बताया कि लड़के ने उसे प्रपोज करने के साथ ही रिंग भी दी है। उसके माता-पिता को लगा कि वह कोई नकली रिंग या कैंडी रिंग होगी। लेकिन मिली के बैग से कुछ निकला उसे देखकर वो भी हैरान रह गए।

पिता के मुताबिक शायद टॉमी ने मां की मंगनी की रिंग चुरा कर मिली को दी। पूरे वाक्ये के दौरान मिली की मां जोर-जोर से हंस रही है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement