Thursday, April 25, 2024
Advertisement

डार्टमंड फुटबाल टीम की बस में तीन विस्फोट, स्पेन का खिलाड़ी घायल

मोनाको के खिलाफ चैम्पियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरूशिया डार्टमंड फुटबाल टीम की बस में तीन विस्फोट हो गए जिसमें स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क बारतरा घायल हो गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 12, 2017 11:26 IST
dartmund - India TV Hindi
dartmund

डार्टमंड: मोनाको के खिलाफ चैम्पियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरूशिया डार्टमंड फुटबाल टीम की बस में तीन विस्फोट हो गए जिसमें स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क बारतरा घायल हो गए।

बारतरा को कलाई में चोट लगी क्योंकि बस की खिड़की के कांच उन्हें लग गए थे। इस विस्फोट की वजह से आज क्वार्टर फाइनल मैच स्थगित करना पड़ा। क्लब ने कहा कि खिलाड़ी स्तब्ध लेकिन सुरक्षित हैं।

वेस्टर्न जर्मनी के पुलिस प्रमुख ग्रेगोर लांगे ने कहा कि यह संगठित आतंकी हमला नहीं लग रहा है। स्थानीय अभियोजकों ने कहा कि विस्फोट के पास मौके से एक पत्र बरामद हुआ है। उन्होंने कहा , इसकी प्रामाणिकता की जांच की जा रही है।

बस दस किलोमीटर दूर स्थित बोरूशिया स्टेडियम जा रही थी। विस्फोट से बस की खिड़कियां टूट गई और बस दाहिने ओर से जल गई। डार्टमंड के सीईओ हैंस जोकिम वाज्के ने कहा, पूरी टीम स्तब्ध है। इस तरह की याद जल्दी नहीं मिटती। लंबे समय तक यह जेहन में रहेगा। मैच अब आज शाम 6.45 (स्थानीय समयानुसार) खेला जायेगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement