Friday, March 29, 2024
Advertisement

IS ने ली लंदन की अंडरग्राउंड ट्रेन में आतंकी हमले की जिम्मेदारी

IS ने लंदन की अंडरग्राउंड ट्रेन में आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले में 29 यात्री घायल हुए थे। दक्षिणी-पश्चिमी लंदन के पारसंस ग्रीन ट्यूब स्टेशन में हुए हमले में कई लोग झुलस गए थे।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: September 16, 2017 10:22 IST
London-Underground-Train-Blast- India TV Hindi
London-Underground-Train-Blast

IS ने लंदन की अंडरग्राउंड ट्रेन में आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। हमले में 29 यात्री घायल हुए थे। दक्षिणी-पश्चिमी लंदन के पारसंस ग्रीन ट्यूब स्टेशन में हुए हमले में कई लोग झुलस गए थे। धमाके की वजह से अफरातफरी मच गई और यात्री इधर उधर भागने लगे थे। ब्रिटेन की पीएम टेरीज़ा मे ने धमाके को कायरतापूर्ण हमला बताया है।

पुलिस ने घटनास्थल से संदिग्ध बैग बरामद कर लिया है। सुपरमार्केट के इस बैग में एक सफेद रंग की बाल्टी में कथित विस्फोटक रखा गया था। घटनास्थल से कई लोग चीखते हुए बाहर निकले और खुद के जल्दी से जल्दी सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगे। चश्मीदीदों के मुताबिक, लोग हालिया आतंकी घटनाओं की वजह से काफी दहशत में थे। चश्मदीदों ने बताया कि कुछ लोगों के चेहरे विस्फोटक की वजह से झुलस गए हैं, जबकि घटनास्थल से भागने की कोशिश में भी कुछ लोगों को चोट लगी है। 

आपको बता दें कि कुछ साल पहले लंदन ट्यूब में धमाके हुए थे जिसमें जानमाल का काफी नुकसान पहुंचा था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement