Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

गधे को लगी भूख, गाजर समझकर चबा गया 2 करोड़ की गाड़ी

बहुत से लोग दुनिया में ऐसे हैं जिन्हें जानवरों से प्यार होता है कुछ लोग अपने घर में कुत्ता पालते हैं तो कुछ बिल्ली जानवरों के प्रति इसी प्यार के चलते जर्मनी में एक व्यक्ति ने अपने घर में गधे को पाला।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 03, 2017 8:36 IST
 मैकलारेन 650S स्पाइडर...- India TV Hindi
मैकलारेन 650S स्पाइडर सुपर कार

बहुत से लोग दुनिया में ऐसे हैं जिन्हें जानवरों से प्यार होता है कुछ लोग अपने घर में कुत्ता पालते हैं तो कुछ बिल्ली जानवरों के प्रति इसी प्यार के चलते जर्मनी में एक व्यक्ति ने अपने घर में गधे को पाला। व्यक्ति ने शायद ही कभी सोचा होगा कि गधे को पालना उसके लिए नुकसान का कारण बन जाएगा। (ट्रंप ने कहा, लास वेगस में हुई घटना बुरे लोगों की करतूत)

दरअसल हुआ यूं की गधे की वजह से व्यक्ति को लाखों का नुकसान हुआ। मामला उस समय का है जब एक व्यक्ति ने अपनी ऑरेंज कलर की मैकलारेन 650S स्पाइडर सुपर कार पार्क में खड़ी की हुई थी। इस गाड़ी को गधे ने गाजर समझकर पूरा चबा दिया। इस मामले को लेकर जब वह शख्स कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने आदेश दिया कि गधे का मालिक कार की भरपाई के लिए सुपरकार के मालिक को 5000 हजार पाउंड यानी तकरीबन 4 लाख 37 हजार रुपए चुकाए। यह घटना उस समय की है जब फाइटस नाम का एक पालतू गधा घास चरता-चरता एक पार्क में पहुंच गया। बहुत भूख लगने के कारण फाइटस मैकलारेन कार को गाजर समझ बैठा और उसे खाने लगा। 49 वर्षीय मार्कस जब अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो वह यह सब देखकर दंग रह गए।

उन्होंने देखा कि एक भूखा गधा उनकी 2 करोड़ 38 लाख से ज्यादा कीमत वाली स्पोर्ट्स कार को नुकसान पहुंचा रहा है। मामले पर पुलिस का कहना है कि  गाड़ी के रंग की वजह से गधे को शायद धोखा हुआ। उसने गाड़ी को गाजर समझकर खाने की कोशिश की होगी।   

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement