Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गजब: इस जिम में लड़कियों से पिटने के लिए जमकर पैसा लुटाते हैं लोग

लंदन: आपने देखा होगा कि आपके आस पास के बहुत से लोग ऐसे हैं जो जिम जाते हैं। जिम में वर्कआउट करके लोग अपने शरीर को फिट रखते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे जिम

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: January 11, 2017 16:45 IST
gym where men pays to get knocked by female - India TV Hindi
gym where men pays to get knocked by female

लंदन: आपने देखा होगा कि आपके आस पास के बहुत से लोग ऐसे हैं जो जिम जाते हैं। जिम में वर्कआउट करके लोग अपने शरीर को फिट रखते हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसे जिम के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लोग लड़कियों से पिटने के लिए जाते हैं। आपको यह बात सुनकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है। हम बात कर रहे हैं लंदन के एस ऐसे जिम की जो दुनिया के बाकी सभी जिम से अलग है। यह जिम सबसे अलग इसलिए है क्योंकि यहां पर लोग वर्कआउट की बजाय लड़ाई करने जाते हैं।

इस जिम में लड़कों की लड़ाई पेशेवर रेसलर लड़कियों से करवाई जाती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लड़कियों से लड़ने के लिए लड़के खुद पैसे देते हैं। कुछ लड़के तो इस जिम में ऐसे भी आते हैं जिन्हें लड़कियों से मार खाने में मज़ा आता है।

इस जिम में लड़के लड़ाई करने के अपने पसंद की लड़कियों को चुनते हैं। यहां तक की लड़कियां क्या पहनेंगी यह भी लड़के ही पसंद कर सकते हैं। इस जिम में लड़के लड़कियों से बिकनी पहनकर भी लड़ाई करने की डिमांड करते हैं। इस जिम की मालकिन का नाम पिप्पा है। वह खुद भी रेसलर रह चुकी है। पिप्पा अपने इस बिजनेस को काफी गंभीर से आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

अपने इस बिजनेस के बारे में पिप्पा का कहना है कि यह बिजनेस काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है रोजाना उनके पास 15 से 20 कस्टमर आते हैं। इस जिम में आने वाले लोगों से एक सेशन के 150 पाउंड (12500 रुपए) लिए जाते हैं। इस जिम में 19 साल से लेकर 70 साल तक के लोग आते हैं। सभी लोगों से से उनकी पसंद के बारे में भी पुछा जाता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement