Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

फ्रांस में मेट्रो स्टेशन के बाहर फायरिंग, 3 घायल

लंदन में हुए हमले के कुछ दिनों बाद ही उत्तरी फ्रांस के लिले शहर में एक मेट्रो स्टेशन के बाहर एक बंदूकधारी ने गोलियों की बौछार कर दी। हमले में तीन लोग घायल हो गए है।

IANS IANS
Published on: March 25, 2017 16:18 IST
France Firing- India TV Hindi
Image Source : AP France Firing

पेरिस: लंदन में हुए हमले के कुछ दिनों बाद ही उत्तरी फ्रांस के लिले शहर में एक मेट्रो स्टेशन के बाहर एक बंदूकधारी ने गोलियों की बौछार कर दी। हमले में तीन लोग घायल हो गए है। 'मिरर' की रपट के मुताबिक, शुक्रवार रात स्थानीय समयानुसार करीब 9.45 बजे सशस्त्र पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पोर्टे डीआरास मेट्रो स्टेशन के पास की सड़कें बंद कर दीं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक 14 वर्षीय लड़के समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया के अनुसार लड़के के पैर में गोली लगी है। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है और वे खतरे से बाहर बताए गए हैं।

फ्रांसीसी समाचार माध्यम 'ला वोइक्स' के अनुसार, घायलों को कथित तौर पर कई गोलियां मारी गईं। गोलीबारी के मकसद का अभी पता नहीं चला है। हमलावर घटना के बाद फरार हो गया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement