Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

ब्रसेल्स आतंकवादी हमलों के 6 संदिग्ध गिरफ्तार

ब्रसेल्स में 31 लोगों की जान लेने वाले जिहादी हमलों के बाद बेल्यिजम की राजधानी में पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ऐरिक वान देर सिप्त ने बताया, तीन संदिग्धों को कल सिटी सेंटर में गिरफ्तार किया गया ।

Bhasha Bhasha
Updated on: March 25, 2016 9:55 IST
brussles- India TV Hindi
brussles

ब्रसेल्स: ब्रसेल्स में 31 लोगों की जान लेने वाले जिहादी हमलों के बाद बेल्यिजम की राजधानी में पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ऐरिक वान देर सिप्त ने बताया, तीन संदिग्धों को कल सिटी सेंटर में गिरफ्तार किया गया । दो अन्य लोगों को शहर में अलग अलग जगहों से तथा छठे संदिग्ध को राजधानी के बाहरी इलाके जेते से गिरफ्तार किया गया।

प्रवक्ता ने हालांकि उनकी पहचान के बारे में कोई अधिक जानकारी नहीं दी। उन्होंने साथ ही कहा, यदि इन लोगों के खिलाफ आरोप तय किए जाते हैं तो इसका फैसला कल किया जाएगा। हवाई अड्डे और मेट्रो स्टेशन की वीडियो फुटेज में पुलिस द्वारा चिन्हित किए गए दो व्यक्ति हालांकि अभी फरार हैं । इन दोनों जगहों पर विस्फोट हुए थे ।

पुलिस ने ब्रसेल्स के शारबीक जिले में उस जगह पर भी छापा मारा जहां से तीनों हमलावर मंगलवार की सुबह विस्फोटकों से भरे तीन सूटकेस लेकर रवाना हुए थे । पड़ोसी इलाके में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement