Friday, March 29, 2024
Advertisement

ब्रिटेन: ईद मना रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, 3 बच्चों समेत 6 घायल

उत्तर पूर्व इंग्लैंड में रविवार को एक कार फुटपाथ पर चढ़ गई और एक स्पोर्टस सेंटर में ईद मना रहे लोगों को टक्कर मार दी, जिससे 3 बच्चों समेत 6 लोग घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2017 19:20 IST
Britain Car- India TV Hindi
Britain Car

लंदन: उत्तर पूर्व इंग्लैंड में रविवार को एक कार फुटपाथ पर चढ़ गई और एक स्पोर्टस सेंटर में ईद मना रहे लोगों को टक्कर मार दी, जिससे 3 बच्चों समेत 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि न्यूकासल में हुई इस घटना को आतंकवाद से जुड़ा नहीं माना जा रहा लेकिन इसकी पूर्ण जांच जारी है।

नार्थुम्ब्रीया पुलिस के एक बयान में बताया गया है कि 42 साल की एक महिला हिरासत में है और पुलिस फिलहाल किसी और संदिग्ध की तलाश में नहीं है। नार्थ ईस्ट एंबुलेंस सर्वसि प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें आज सुबह यह सूचना मिली की एक कार फुटपाथ पर चढ़ गई है। उन्होंने कहा कि हमने 6 लोगों को अस्पताल पहुंचाया जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। 

आपको बता दें कि ईद के मौके पर सैकड़ों को स्पोर्ट्स सेंटर के बाहर जमा थे। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार चला रही महिला का कार पर से नियंत्रण हट गया जिसकी वजह से कुछ लोगों को टक्कर लगी। उसने कहा कि हालिया घटनाओं को देखते हुए किसी अनहोनी की आशंका से लोग डर गए क्योंकि सबको लगा कि यह कोई आतंकी वारदात है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement