ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. यूरोप
  5. लंदन: हमले से एक दिन पहले संदिग्ध ने मुसलमानों के बारे में कहे थे अपशब्द

लंदन: हमले से एक दिन पहले संदिग्ध ने मुसलमानों के बारे में कहे थे अपशब्द

लंदन की एक मस्जिद के निकट आतंकी हमले को अंजाम देने वाले 47 साल के हमलावर ने इस घटना से एक दिन पहले मुसलमानों के बारे में अपशब्द कहे थे जिस वजह से उसे एक पब से बाहर निकाल दिया गया था।

India TV News Desk [Published on:20 Jun 2017, 1:30 PM IST]
before the attack the suspects said Abusive language about...- Khabar IndiaTV
before the attack the suspects said Abusive language about Muslims

लंदन: लंदन की एक मस्जिद के निकट आतंकी हमले को अंजाम देने वाले 47 साल के हमलावर ने इस घटना से एक दिन पहले मुसलमानों के बारे में अपशब्द कहे थे जिस वजह से उसे एक पब से बाहर निकाल दिया गया था। डैरेन ओजबोर्न ने फिन्सबरी पार्क में सेवेन सिस्टर्स रोड स्थित मस्जिद के निकट लोगों के बीच वैन घुसा दी थी जिससे 11 लोग घायल हो गए थे। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने ओजबोर्न को गिरफ्तार कर लिया था। (यहां 'तहर्रुश गेमिया' खेल के नाम पर लड़कियों से किया जाता है गैंग रेप)

इस घटना के सभी पीड़ित मुसलमान हैं और इसे मुसलमानों पर हुआ आतंकी हमला करार दिया गया है। ओजबोर्न के पड़ोसियों का कहना है कि हाल ही में उसे उसकी साथी सारा एंड्रयूज ने घर से बाहर निकाल दिया था जिसके बाद वह टेंट में रहने को मजबूर हो गया था।

कई लोगों का दावा है कि बीते शनिवार की रात उसे हॉलीबस क्लब से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि वह नशे की हालत में मुसलमानों के बारे में अपशब्द कह रहा था।

दूसरी तरफ, ओजबोर्न की मां क्रिस्टीन ने कहा कि उनका बेटा आतंकवादी नहीं था और उसने पहले मुसलमानों को लेकर नफरत का कोई संकेत भी नहीं दिया था।
क्रिस्टीन ने कहा, यह किसी भी मां के लिए बुरे ख्वाब जैसा है। फिन्सबरी पार्क की घटना के हर पीड़ित के साथ मेरी संवेदना है।

You May Like