Friday, March 29, 2024
Advertisement

लाइव शो पर रिपोर्टर ने महिला को गलत जगह छुआ, फिर.....

दरअसल बेन ब्राउन मंगलवार को इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड में अपने सहयोगी नॉरमन स्मिथ का लाइव इंटरव्यू कर रहे थे तभी एक मुस्कुराती हुई महिला कैमरे के सामने आ गई जिसने अंगूठा उठाकर रिपोर्टर को शाबाशी दी, और

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 19, 2017 7:05 IST
bbc_reporter_gropes_woman- India TV Hindi
bbc_reporter_gropes_woman

लंदन: टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग करते समय पत्रकारों को कई बार अटपटी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस बात का ताजा उदाहरण हैं ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) के संवाददाता बेन ब्राउन जिनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दरअसल बेन ब्राउन मंगलवार को इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड में अपने सहयोगी नॉरमन स्मिथ का लाइव इंटरव्यू कर रहे थे तभी एक मुस्कुराती हुई महिला कैमरे के सामने आ गई जिसने अंगूठा उठाकर रिपोर्टर को शाबाशी दी, और 'एब्सॉल्यूटली फैन्टास्टिक' भी कहा लेकिन इसके बाद जो कुछ हुआ आप इस वीडियो में देख सकते है।

महिला के कैमरे के सामने आ जाने के कारण बौखलाए हुए बेन ब्राउन ने महिला को पीछे हटाने की कोशिश में ऐसी जगह पर हाथ लगा दिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। फिर क्या था, महिला कैमरे के फ्रेम से तो पीछे हट गई, लेकिन जाने से पहले बेन को एक जोरदार हाथ जमा गईं।

इस घटना का वीडियो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और बेन ब्राउन को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर इस 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना का देना पड़ा। ट्विटर पर बहुत-से लोगों ने घटना को 'अनजाने में हुई गलती' कहकर बेन का बचाव भी किया, लेकिन अधिकतर ने पत्रकार की आलोचना भी की।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement