Friday, April 26, 2024
Advertisement

पुर्तगाल: सुपर मार्केट के नजदीक विमान दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की मौत

पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन के बाहरी रिहायशी इलाके में एक सुपरमार्केट के नजदीक एक छोटा यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पांच व्यक्तियों की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हुए हैं। स्थानीय मीडिया से हादसे की जानकारी मिली।

IANS IANS
Published on: April 18, 2017 6:50 IST
plane- India TV Hindi
plane

लिस्बन: पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन के बाहरी रिहायशी इलाके में एक सुपरमार्केट के नजदीक एक छोटा यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पांच व्यक्तियों की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हुए हैं। स्थानीय मीडिया से हादसे की जानकारी मिली।

ये भी पढ़े

कासकैस कस्बे में लिडो सुपरमार्केट के नजदीक विमान स्थानीय समयानुसार सोमवार सुबह 11.0 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिसमें विमान में सवार स्विट्जरलैंड का एक पायलट और फ्रांस के तीन यात्रियों की मौत हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त विमान की चपेट में आने से सड़क पर एक ट्रक चालक की भी मौत हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, स्विट्जरलैंड द्वारा पंजीकृत विमान शुक्रवार को पुर्तगला पहुंचा था और वहां से फ्रांस में मार्सेलीले की ओर जा रहा था।

टाइरेस हवाईअड्डा से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान हवा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

सुपरमार्केट के ठीक बगल में गिरे विमान की चपेट में एक ट्रक भी आ गया और घटनास्थल से आग और धुंआ निकलता दिखाई दिया। लगभग 50 बचावकर्मी पीड़ितों की मदद के लिए पहुंचे।

पुर्तगाल के राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी सौसा भी घटनास्थल पर पहुंचे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement