1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. VIDEO: शरीफ़ की PML के नेता की मैजूदगी में ''कश्मीर की आज़ादी'' के लिए आतंकी सलाउद्दीन को दी तोहफे में बंदूक

VIDEO: शरीफ़ की PML के नेता की मैजूदगी में ''कश्मीर की आज़ादी'' के लिए आतंकी सलाउद्दीन को दी तोहफे में बंदूक

हिज्बुल मुजाहिद्दीन चीफ सलाउद्दीन की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरों में सलाउद्दीन को जमात-उद-दावा के कमांडर अब्दुल रहमान मक्की एक गन देते हुए दिखाई दे रहा है।

Written by: India TV News Desk [Updated:17 Jul 2017, 2:07 PM IST]
VIDEO: शरीफ़ की PML के नेता की मैजूदगी में ''कश्मीर की आज़ादी'' के लिए आतंकी सलाउद्दीन को दी तोहफे में बंदूक

हिज्बुल मुजाहिद्दीन चीफ सलाउद्दीन की एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। इन तस्वीरों में सलाउद्दीन को जमात-उद-दावा के कमांडर अब्दुल रहमान मक्की एक गन देते हुए दिखाई दे रहा है। ये गन हाफिज सईद की तरफ से सलाउद्दीन को तोहफे के तौर पर दी गई है। आतंकियों की ये रैली इस्लामाबाद में हुई थी जिसमें कई आतंकी शामिल हुए थे। मंच पर नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग का नेता जफर अली शाह भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सैयद सलाउद्दीन को अमेरिका ने अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया है। ये घोषणा पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात से ठीक पहले हुई थी। सलाहुद्दीन भारत के टॉप मोस्ट वांटेड आतंकियों में से एक है।

बंदूक देते हुए अब्दुल रहमान मक्की का एक वीडियो सामने है जिसमें कहा जा रहा है- सैयद साहब की तरफ से ये गन का तोहफा है, इंशा अल्लाह इसी गन से हिंदुस्तान फतह और कश्मीर आज़ाद होगा। हाफिज सईद की तरफ़ से ये गन सलाहुद्दीन को दी गई है। सैयद सलाहुद्दीन: तीसरी गुजारिश...मैं यहां पर आया, भरपूर इस्तकबाल, फूल की पत्तियां न्यौछावर की गईं. मेरे लिए...कश्मीर के लिए...हम इस गज़वा-ए-हिंद में तन्हा नहीं हैं। हजारों जवान मौजूद हैं, मुझे बताया गया है...इस्लाम दुश्मन ताकतों, बुराइयों की ताकतों को जमींदोज करने के लिए तलवार के साथ भेज दिया है...मैं आपसे वादा करता हूं दो हाथ खड़ा करके इस तलवार के साथ वफादारी की जाए। 
आतंकवादी सलाहुद्दीन को तोहफे में बंदूक लश्कर चीफ हाफिज मोहम्मद सईद की तरफ से भेजी गई थी। सूत्रों के मुताबिक ये गन हाफिज सईद की तरफ से सलालुद्दीन को हिंदुस्तान फतह करने और कश्मीर को आजाद कराने के लिए दी गई है। 

सैय्यद सलाहुद्दीन एक कश्मीरी है, जो पाकिस्तान से मिली मदद के आधार पर भारत में आतंकी गतिविधियों को संचालित करता है। सलाहुद्दीन कश्मीर समेत पूरे भारत में आतंकी गतिविधियों को संचालित करता है और वह एनआईए के मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी शामिल है।