Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्रीलंकाई पार्टी का आरोप, मंत्री हमारे समर्थकों को PM मोदी से मिलने से रोक रहे हैं

भारतीय मूल के बागवानी कामगारों का प्रतिनिधित्व करने वाली एक श्रीलंकाई राजनीतिक पार्टी ने देश के एक मंत्री पर आरोप लगाया है कि वह PM नरेंद्र मोदी की इस सप्ताह होने वाली यात्रा के दौरान पार्टी के समर्थकों को उनसे मिलने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: May 08, 2017 19:33 IST
PM Narendra Modi | AP File Photo- India TV Hindi
PM Narendra Modi | AP File Photo

कोलंबो: भारतीय मूल के बागवानी कामगारों का प्रतिनिधित्व करने वाली एक श्रीलंकाई राजनीतिक पार्टी ने देश के एक मंत्री पर आरोप लगाया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सप्ताह होने वाली यात्रा के दौरान पार्टी के समर्थकों को उनसे मिलने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

सेलोन वर्कर्स कांग्रेस (CWC) ने कहा कि श्रीलंका के आधारभूत संरचना एवं समुदाय विकास मंत्री पलानी दिगम्बरन ने उनके कार्यकर्ताओं को उस स्थान का मुआयना करने से रोका जहां मोदी एक सभा करने वाले हैं। CWC की केंद्रीय प्रांतीय परिषद के सदस्य कनपति कनगराज ने कहा, ‘कोलंबो स्थित भारतीय उच्चायोग ने नोरवुड मैदान में श्री मोदी के साथ होने वाली सभा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। मंत्री दिगम्बरन ने रविवार को हमें उस स्थान पर निरीक्षण के लिए जाने से रोक दिया।’

कनगराज ने कहा कि करीब 30,000 समर्थकों के शुक्रवार को होने वाली सभा में शामिल होने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री मोदी 12 मई को दिकोया इलाके में भारतीय मदद से बने अस्पताल का उद्घाटन करेंगे और बाद में नोरवुड मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement