Friday, April 26, 2024
Advertisement

दुबई: नाबालिग भारतीय लड़की से छेड़खानी पर पाकिस्तानी को जेल

एक पाकिस्तानी व्यक्ति को दुबई में एक नाबालिग भारतीय लड़की से छेड़खानी करने के मामले में 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 30, 2016 8:43 IST
Representative Image | PTI- India TV Hindi
Representative Image | PTI

दुबई: एक पाकिस्तानी व्यक्ति को दुबई में एक नाबालिग भारतीय लड़की से छेड़खानी करने के मामले में 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई है। एक मीडिया रिपोर्ट में मंगलवार को इसकी जानकारी दी गई। अदालत ने उसको दुबई से निकालने का भी आदेश दिया।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 वर्षीय यह पाकिस्तानी युवक एक साइट का पर सुपरवाइजर का काम करता है। अदालत ने उसे प्रथम दृष्टया 8 वर्षीय भारतीय लड़की के साथ छेड़छाड़ करने और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देने का दोषी पाया। यह घटना 29 अगस्त को हुई थी। लड़की ने अपने बयान में बताया कि युवक ने अल रफा में स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर उसे और उसके भाई को छुपम-छुपाई खेलने के लिए कहा। लड़की ने बताया कि जैसे ही मेरा भाई कहीं छिप गया तो युवक मेरे पास आया और मुझे किस करने लगा।

लड़की ने बताया कि युवक के इस व्यवहार से उसको गुस्सा आया और उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फॉरेन्सिक रिपोर्ट में भी लड़की के गले पर खरोंच के निशान मिले थे। इससे पहले, पाकिस्तानी नागरिक को छेड़छाड़ और आपराधिक धमकी देने का दोषी नहीं पाया गया था, लेकिन अदालत ने उसे दोषी करार दिया। पाकिस्तानी नागरिक अदालत के इस फैसले के खिलाफ अपील कर सकता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement