Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में ट्रैफिक पुलिस बुमराह की 'नो बॉल' का यूं उठा रही है फायदा

पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल ड्राइवरों को लाल बत्ती की लाइन से पीछे रहने की चेतावनी देने के लिए कर रही है।

Bhasha Bhasha
Updated on: June 24, 2017 16:18 IST
bumrah no ball- India TV Hindi
bumrah no ball

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल ड्राइवरों को लाल बत्ती की लाइन से पीछे रहने की चेतावनी देने के लिए कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस अपने पोस्टरों में बुमराह की नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल कर रही है। इस फोटो में दो कारें एक तरफ लाइन के पीछे हैं और बुमरा की नो बॉल दूसरी ओर है और इसका कैप्शन है- इस लाइन को मत पार करो क्योंकि आप जानते हो कि यह कितनी महंगी साबित हो सकती है।

इस कैप्शन के नीचे सिटी ट्रैफिक पुलिस फैसलाबाद का लोगो है।

बुमरा की नो बॉल ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां को भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में जीवनदान दिया था, जिन्होंने 114 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की थी। भारत इस मैच में 180 रन के बड़े अंतर से हार गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement