Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आतंकवाद से मिलकर लड़ेंगे पाकिस्तान और अफगानिस्तान: जनरल बाजवा

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सोमवार को कहा कि आतंकवाद से लड़ने के लिए पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर सुरक्षा-व्यवस्था चुस्त कर दी गई है।

IANS IANS
Published on: February 20, 2017 19:49 IST
Pakistani Army Chief General Qamar Javed Bajwa | AP Photo- India TV Hindi
Pakistani Army Chief General Qamar Javed Bajwa | AP Photo

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने सोमवार को कहा कि आतंकवाद से लड़ने के लिए पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा पर सुरक्षा-व्यवस्था चुस्त कर दी गई है। इंटर सर्विसिस पब्लिक रिलेशन ने एक बयान में कहा कि सेना प्रमुख रावलपिंडी स्थित सैन्य मुख्यालय में एक उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनरल बाजवा कहा कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं और यह प्रयास साथ मिलकर जारी रहेगा। सेना प्रमुख ने सीमा-पार आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिए अफगान सुरक्षा बलों के साथ ज्यादा प्रभावी सीमा समन्वय बनाने और सहयोग का निर्देश दिया।

जनरल बाजवा ने हाल में आए अफगान अधिकारियों के उस प्रस्ताव का स्वागत किया, जिसमें आतंकवाद के खिलाफ परिणामोन्मुख परस्पर सहयोग की बात कही गई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement