Friday, March 29, 2024
Advertisement

दरगाह हमला: पाक सेना ने कहा ''देश के ख़ून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा''

सिंध प्रांत में शेवान की लाल शाहबाज़ क़लंदर दरगाह में आत्मघाती हमले के बाद पाकिस्तान की सेना ने कहा कि "शत्रुतापूर्ण ताक़तो" को निशाना बनाते हुए कहा कि वे इस हमले का जवाब देंगे। ग़ौरतलब

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: February 17, 2017 11:53 IST
 Sufi Lal Shahbaz Qalandar Shrine- India TV Hindi
Sufi Lal Shahbaz Qalandar Shrine

सिंध प्रांत में शेवान की लाल शाहबाज़ क़लंदर दरगाह में आत्मघाती हमले के बाद पाकिस्तान की सेना ने कहा कि "शत्रुतापूर्ण ताक़तो" को निशाना बनाते हुए कहा कि वे इस हमले का जवाब देंगे।

ग़ौरतलब है कि गुरुवार को दरगाह में आत्मघाती हमले में कम से कम 70 लोग मारे गए हैं और 150 से ज़्यादा घायल हुए हैं।

ट्वीटर पर डाले एक संदेश में इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशंस के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ़ ग़फ़ूर ने कहा, "हाल ही के आतंकी हमले पाकिस्तान से बैर रखने वाली ताक़तों और अफ़ग़ानिस्तान में आतंकी संगठनों के इशारे पर किए गए हैं। हम इनका जवाब देंगे।"

संदेश में आर्मी चीफ़ के हवाले से कहा गया, "देश के ख़ून के हर क़तरे का बदला लिया जाएगा वो भी बहुत जल्द। अब किसी के लिए कोई सब्र नहीं।"

मेजर जनरल आसिफ़ ग़फ़ूर के अनुसार पाकिस्तान सेनाध्यक्ष जनरल क़मर जावेद बाजवा ने शांति की अपील की है। "आपके सशस्त्र बल शत्रुता रखने वाली ताक़तों को सफल नहीं होने देंगी। हम देश के प्रति प्रतिबद्ध हैं।"

पिछले चार दिनों में पाकिस्तान में ये चौथा आतंकी हमला है। इसके पहले लाहौर, क्वेटा और मोहमंड एजेंसी में हमले हुए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement