ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. पाकिस्तान में इमामबाड़ा में ग्रेनेड हमले में एक लड़के की मौत

पाकिस्तान में इमामबाड़ा में ग्रेनेड हमले में एक लड़के की मौत

मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने यहां लियाकतबाद इलाके में एक शिया इमामबाड़े में एक ग्रेनेड फेंका जिससे 13 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और महिलाओं तथा बच्चों सहित करीब 15 अन्य लोग घायल हो गए।

Bhasha [Published on:18 Oct 2016, 9:17 AM IST]
Pakistan- Khabar IndiaTV
Pakistan

कराची: मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने यहां लियाकतबाद इलाके में एक शिया इमामबाड़े में एक ग्रेनेड फेंका जिससे 13 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और महिलाओं तथा बच्चों सहित करीब 15 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने कल रात ग्रेनेड फेंका। डार ए अब्बास इमामबाड़ा में जब महिलाओं की मजलिस समाप्त हुई, उसके तुरंत बाद ग्रेनेड फेंका गया और वह फट गया।

एसएसपी मुकद्दस हैदर ने संवाददाताओं को बताया कि जब हमला हुआ, उस समय इमामबाड़े में कई महिलाएं एवं बच्चे थे। उन्होंने कहा, 13 वर्षीय फराज की हमले में मौत हो गई जबकि कई महिलाएं एवं बच्चे घायल हो गए। हैदर ने बताया कि घायलों की संख्या 15 के आसपास है।

उन्होंने कहा, शुरूआती जांच से पता चला है कि इलाके में बिजली गुल हो गई थी और इमामबाड़े में अंधेरा था। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने अंधेरे का लाभ उठाया और ग्रेनेड फेंक दिया। मुहर्रम के दौरान कराची में हजारों पुलिसकर्मी एवं अन्य सुरक्षा अधिकारी तैनात किए थे और उस दौरान किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली थी।

You May Like