Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गले के कैंसर के चलते कुलसुम नवाज की लंदन में की गई दूसरी सर्जरी

हाल ही में नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज की गले के कैंसर के इलाज के सिलसिले में आज लंदन में दूसरी सर्जरी की गई।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: September 10, 2017 6:41 IST
kulsoom sharif- India TV Hindi
kulsoom sharif

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज की गले के कैंसर के इलाज के सिलसिले में आज लंदन में दूसरी सर्जरी की गई। पिछले सप्ताह लिम्फोमा की शुरूआती अवस्था में कुलसुम की पहली सर्जरी हुई थी। (15 दिन में लगभग 3 लाख रोहिंग्या मुसलमान बांग्लादेश पहुंचे, बदतर हुए हालात)

लंदन के अस्पताल में दूसरी सर्जरी के दौरान शरीफ और उनके बेटे हसन तथा हुसैन मौजूद थे। उन्होंने लोगों के कुलसुम के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआ मांगने की अपील की। सत्तारूढ़ PML(N) ने हालांकि ऐलान किया कि कुलसुम नवाज की पहली सर्जरी सफल रही। लेकिन डॉक्टरों ने अभी और सर्जरी करने का परामर्श दिया है। PML(N) ने आज की सर्जरी के भी सफल होने का ऐलान किया है।

शरीफ पिछले शुक्रवार को लंदन से पाकिस्तान लोटने वाले थे लेकिन पत्नी की हालत देखते हुए उन्होंने अपने लंदन प्रवास की अवधि बढ़ा दी है। शरीफ के करीबी सीनेटर परवेज राशिद ने बताया नवाज शरीफ अपनी पत्नी के स्वास्थ्य में सुधार के बाद ही लौटेंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement