Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

फिलीस्तीनी नागरिक को प्रताड़ित करने के मामले में इजरायली पुलिसकर्मी सस्पेंड

इंटरनेट पर 22 मार्च को वायरल हुए एक वीडियो में इजरायल के विशेष गश्ती दल का एक पुलिसकर्मी एक फिलीस्तीनी ट्रक चालक माजिन शवेकी को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता नजर आ रहा था। इस घटना के संज्ञान में लाए जाने के बाद कार्यवाही के बाद उसे बर्खास्त कर दिया..

IANS IANS
Published on: April 21, 2017 10:04 IST
Israeli police- India TV Hindi
Israeli police

जेरूसलम: इजरायल पुलिस ने जेरूसलम में फिलीस्तीनी ट्रक चालक को पीटने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया। इंटरनेट पर 22 मार्च को वायरल हुए एक वीडियो में इजरायल के विशेष गश्ती दल का एक पुलिसकर्मी एक फिलीस्तीनी ट्रक चालक माजिन शवेकी को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता नजर आ रहा था। इस घटना के संज्ञान में लाए जाने के बाद कार्यवाही के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया।

ये भी पढ़े

यह घटना फिलीस्तीन के पड़ोसी शहर वादी जोज में आंतरिक मामलों के मंत्रालय के पास हुई। इस वीडियो को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को लिमा।

पुलिस प्रवक्ता लुबा सामरी ने गुरुवार को कहा कि इस घटना की जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मी को सुनवाई के बाद बर्खास्त कर दिया गया है।

सुनवाई के दौरान, पुलिसकर्मी के वकील ने बताया कि पुलिसकर्मी अपने पद से इस्तीफा देना चाहता है लेकिन पुलिस ने उसका इस्तीफा ठुकराते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement