Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में 21 अक्टूबर से नहीं दिखेंगे भारतीय चैनल, पूरी तरह लगा बैन

इस्लामाबाद: भारत और पाकिस्तान के मौजूदा तनाव के बीच पाकिस्तान के मीडिया नियामक प्राधिकरण ने आज फैसला किया कि शुक्रवार से भारतीय टेलीविजन और रेडियो कार्यक्रमों पर पूरी तरह प्रतिबंधित लगा दिया जाएगा और नियम

Bhasha Bhasha
Updated on: October 19, 2016 23:25 IST
tv- India TV Hindi
tv

इस्लामाबाद: भारत और पाकिस्तान के मौजूदा तनाव के बीच पाकिस्तान के मीडिया नियामक प्राधिकरण ने आज फैसला किया कि शुक्रवार से भारतीय टेलीविजन और रेडियो कार्यक्रमों पर पूरी तरह प्रतिबंधित लगा दिया जाएगा और नियम का उल्लंघन करने वाले प्रसारकों के लाइसेंस निलंबित कर दिए जाएंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण ने कहा कि संघीय सरकार के आग्रह पर 21 अक्टूबर से भारतीय कार्यक्रमों को पूरी तरह प्रतिबंधित करने का फैसला किया गया है।

प्राधिकरण ने कहा, प्रतिबंध 21 अक्टूबर को दिन में 3 बजे से प्रभावी होगी। इस फैसले की अहवेलना करने वाले रेडियो और टेलीविजन स्टेशनों के लाइसेंस बिना किसी कारण बताओ नोटिस जारी किए निलंबित कर दिए जाएंगे।

यह प्रतिबंध सभी भारतीय कार्यक्रमों पर लागू होगा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement