1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. इंडोनेशिया की जेल से भागे भारतीय सहित चार विदेशी कैदी

इंडोनेशिया की जेल से भागे भारतीय सहित चार विदेशी कैदी

इंडोनेशिया के बाली की एक जेल से एक भारतीय सहित चार विदेशी कैदी सोमवार तड़के भाग गए। बाली के कुता उतरा थाने के एक अधिकारी पुतु इका प्रबावा ने बताया कि...

India TV News Desk [Published on:19 Jun 2017, 2:34 PM IST]
इंडोनेशिया की जेल से भागे भारतीय सहित चार विदेशी कैदी

बाली: इंडोनेशिया के बाली की एक जेल से एक भारतीय सहित चार विदेशी कैदी सोमवार तड़के भाग गए। बाली के कुता उतरा थाने के एक अधिकारी पुतु इका प्रबावा ने बताया कि बाली की राजधानी डेनपसेर की केरोबोकेन जेल के अधिकारियों को कैदियों के फरार होने के बारे में जानकारी सुबह की जांच करने के दौरान मिली। प्रबावा ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि चार व्यक्ति एक दीवार में मिले 20 बाई 28 इंट चौड़े सुराख से फरार हुए हैं। यह 15 मीटर लंबी पानी की सुरंग से जुड़ता है जो मुख्य सड़क की ओर जाती है। (सऊदी अरब ने एक बड़े तेल क्षेत्र पर हुए हमले किया विफल)

उन्होंने चारों की पहचान ऑस्ट्रेलिया के 33 वर्षीय शॉन एडवर्ड डेविसन, बुल्गारिया के 43 वर्षीय डिमितार निकोलोव इलीव, भारत के 31 वर्षीय मोहम्मद सईद, मलेशिया के 50 वर्षीय टी कोको किंग बिन टी किम साई के तौर पर की है।

सईद मादक पदार्थ अपराध को लेकर 14 साल की सजा काट रहा था, जबकि इसी अपराध के लिए किंग को सात साल की सजा मिली हुई थी। वहीं डेविसन आव्रजन अपराध के लिए एक साल की सजा काट रहा था और इलीव को धन शोधन एवं अन्य अपराध के लिए सात साल की सजा मिली थी। प्रबावा ने कहा कि पुलिस ने बाली के सभी थानों में फरार कैदियों की तस्वीरों को भेज दिया है।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content