Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पूरी ताकत से आतंकवादियों का सफाया किया जाए: नवाज शरीफ

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शुक्रवार को कानून प्रवर्तन एजेंसियों को निर्देश दिया कि वे आतंकवादियों का पूरी ताकत के साथ सफाया करें।

Bhasha Bhasha
Published on: February 17, 2017 20:56 IST
Nawaz Sharif | PTI File Photo- India TV Hindi
Nawaz Sharif | PTI File Photo

कराची: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शुक्रवार को कानून प्रवर्तन एजेंसियों को निर्देश दिया कि वे आतंकवादियों का पूरी ताकत के साथ सफाया करें। उन्होंने सिंध प्रांत में सहवान स्थित सूफी लाल शाहबाज कलंदर दरगाह पर आत्मघाती हमले के बाद यह निर्देश दिया है। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस्लामिक स्टेट के आत्मघाती हमलावर द्वारा किए गए हमले में मरने वालों की संख्या 88 हो गई है। सिंध-हैदराबाद में स्वास्थ्य सेवा के महानिदेशक ने कहा, ‘मरने वालों की संख्या 88 हो गई है। हमले में 343 लोग घायल भी हुए हैं।’ 

प्रधानमंत्री शरीफ और सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने शुक्रवार को सहवान का दौरा किया। शरीफ ने सहवान में सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता की जहां उन्हें सुरक्षा के मौजूदा हालात के बारे में जानकारी दी गई।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement