Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दाऊद ने दी शाहिद अफरीदी को धमकी, "मियांदाद से मत ले पंगा"

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फोन कर मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 14, 2016 20:19 IST
Dawood Ibrahim- India TV Hindi
Image Source : PTI Dawood Ibrahim

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फोन कर मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। अफरीदी को दाऊद को धमकी भरा यह कॉल ऐसे समय में आया है जब दाऊद के समधी जावेद मियांदाद और शाहिद अफरीदी के बीच मैच फिक्सिंग को लेकर आरोप-प्रत्यारोप काफी बढ़ चुका है।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 अक्टूबर को रात साढ़े 8 से 9 बजे के बीच दाऊद ने खुद अफरीदी को फोन किया. दाऊद ने अफरीदी से कहा कि या तो वो अपना मुंह बंद रखें या नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहे। दाऊद की इस धमकी से अफरीदी सकते में आ गए। अब उन्हें दाऊद का डर सता रहा है। हालांकि इससे पहले भी आफरीदी और जावेद मियांदाद के बीच बहस होती रही है लेकिन इस बार अपने समधी मियांदाद के बचाव में खुद डॉन खड़ा हो गया है।

क्या है पूरा विवाद?

अफरीदी टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं और ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच खेल रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से अपने लिए फेयरवेल मैच कराने की मांग की है ताकि वो पूरे सम्मान के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से विदा ले सकें। पाकिस्तान टीम को कोच जावेद मियांदाद ने आफरीदी की इस मांग पर कहा कि वह पैसे के लालच में ऐसी मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी जड़ दिया। इसके जवाब में आफरीदी ने मियांदाद को कानूनी नोटिस भेजने का ऐलान कर दिया। इसके बाद दाऊद ने अफरीदी को फोन कर धमकी दी। हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और गेंदबाज वसीम अकरम ने भी ट्वीट कर दोनों से कहा है कि इस विवाद को खत्म कर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाना बंद करें। 

इन्हें भी पढे:-

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement