Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस लड़की की सुंदरता बनी अभिशाप, सरकार ने लगाया 1 साल का बैन

24 साल की डेनी वॉन को सरकार ने एक साल तक फिल्मों में काम करने के लिए बैन लगा दिया। साथ ही बैन लगाने की ऐसी दलील दी जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 30, 2017 7:31 IST
deny kwan- India TV Hindi
deny kwan

कंबोडिया: आज सभी लोग सुंदर दिखने के लिए बहुत सी चीजें करते है। आपने बहुत सी लड़कियां देखी होंगी जो अपना ज्यादातर समय पार्लर में बिताती हैं और अपनी त्वचा और फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सचेत होती हैं। आपने ये तो सुना होगा कि किसी को खूबसूरती के चलते नौकरी मिली, लेकिन क्या कभी आपने ये सोचा है कि किसी लड़की को खूबसूरती के चलते अपने करियर का दांव लगाना पड़ा। जीं हा वो भी किसी कंपनी के द्वारा नहीं बल्कि सरकार द्वार उसे बैन कर दिया गया।

ये भी पढ़े

यह खबर है कंबोडिया की एक अभिनेत्री की। जहां पर उनका आकर्षक होना उसके करियर पर भारी पड़ा। 24 साल की डेनी वॉन को सरकार ने एक साल तक फिल्मों में काम करने के लिए बैन लगा दिया। साथ ही बैन लगाने की ऐसी दलील दी जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे। देश के संस्कृति और फाइन आर्ट्स मंत्रालय ने दलील दिया कि  

अभिनेत्री हद से ज्यादा सेक्सी हैं। इसके साथ अभिनेत्री ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है।

डेनी के फेसबुक पर है लाखो फॉलोवर
आपको बता दें कि डेनी सच में इतनी ज्यादा सुंदर और सेक्सी है कि उनके फेसबुक पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है।

डेनी वॉन ने दी बैन करने पर ये दलील
डेनी वॉन ने दलील दी है कि उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म में ऐसे रोल नहीं किए, जिससे देश का सम्मान कम हुआ हो, जबकि उनके समकक्ष अभिनेत्रियां हैं, जो उनसे कहीं ज्यादा सेक्सी हैं और पर्दे पर चुंबन तक से परहेज नहीं करतीं।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement