Thursday, April 25, 2024
Advertisement

झूठी शान के चलते पाक में किशोर के साथ किया कुछ ऐसा कि.....

पीडि़त लड़के के परिजनों की ओर दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार लड़की के पिता और उनके सहयोगियों ने लड़की से अवैध संबंध के शक में....

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 12, 2017 12:26 IST
boy private part cut in fake pride case- India TV Hindi
boy private part cut in fake pride case

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में अवैध संबंध के शक में लड़की के परिजनों ने 15 वर्षीय एक किशोर का गुप्तांग काट दिया और उसकी आंखें निकाली ली। नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले इस किशोर की आंखों की रोशनी हमेशा के लिए चली गई लेकिन चिकित्सक उसकी जान बचाने में सफल रहे। घटना कल तब सामने आई जब लड़के के परिजनों ने लाहौर शहर के रायविंड क्षेत्र में लड़की के परिजनों से खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पीडि़त लड़के के परिजनों की ओर दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार लड़की के पिता और उनके सहयोगियों ने लड़की से अवैध संबंध के शक में उनके बेटे का फरवरी के आखिर सप्ताह में अपहरण कर लिया था। आरोपी लड़के को स्कूल से अगवा करने के बाद रावी नदी के पास एक निर्जन स्थान पर ले गए उसका गुप्तांग काट दिया और उसकी आंखें निकाली ली। इस बर्बरता के बाद आरोपी फरार हो गए।

बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने लड़के को देखा और उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी जान बचा ली। पीडि़त के पिता ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) का एक सांसद आरोपियों का समर्थन कर रहा है। लड़के के पिता ने पाकिस्तान के प्रधान न्यायाधीश से मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है। लाहौर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हैदर अशरफ ने बताया कि सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा, मामले की जांच पूरी होने के बाद हम चालान पेश करेंगे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement