1. Home
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. नीली आंखों वाले पाकिस्तानी 'चाय वाला' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

नीली आंखों वाले पाकिस्तानी 'चाय वाला' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान के इस्लामाबाद का नीली आंखों वाला एक चाय बेचने वाला शख्स इन दिनों इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा में है।

IANS [Updated:19 Oct 2016, 3:31 PM]
नीली आंखों वाले पाकिस्तानी 'चाय वाला' हुआ सोशल मीडिया पर वायरल - India TV

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के इस्लामाबाद का नीली आंखों वाला एक चाय बेचने वाला शख्स इन दिनों इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा में है। दरअसल, एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। अरशद खान नामक यह शख्स इस्लामाबाद के संडे बाजार (पेशावर चौक) पर चाय की दुकान पर काम करता है। उसके लुक पर महिलाएं खूब रीझ रही हैं।

14 अक्टूबर को फोटोग्राफर जिया अली (@jiah_ali) ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की जो अब तक #chaiwala के साथ खूब वायरल हो चुकी है। सोमवार को ट्विटर पर #chaiwala टॉप ट्रेंड में था।

blue eyed pakistani chai wala arshad khan pic goes viral on social media - India TV

अमेरिकी वेबसाइट बजफीड जैसी लोकप्रिय वेबसाइटों ने भी इस पर स्टोरी कवर की। डेली पाकिस्तान के मुताबिक, एक स्थानीय टीवी चैनल से इंटरव्यू में अरशद खान ने कहा कि वह इस्लामाबाद में पिछले 25 सालों से रह रहा है और कुछ महीने पहले से चाय की इस दुकान पर काम करने लगा है। जब उससे पूछा गया कि क्या वह जानता है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम क्या हैं, तो उसने कहा कि उसे इनके बारे में कुछ नहीं पता।

blue eyed pakistani chai wala arshad khan pic goes viral on social media - India TV

17 भाई बहनों वाले अरशद इस बात बेहद खुश हुआ कि वह महज एक दिन में मशहूर हो गया है। दुनिया न्यूज से बात करते हुए उसने कहा, वह अपनी लोकप्रियता से खुश तो है लेकिन उसे बहुत चिढ़ मचती है जब लोग उसके काम के वक्त आसपास आकर खड़े हो जाते हैं और उसकी फोटो खींचने लगते हैं क्योंकि यह वक्त उसके काम करने का होता है।

blue eyed pakistani chai wala arshad khan pic goes viral on social media - India TV

अरशद ने कहा कि लोग अब तक उसकी 150 फोटो ले चुके हैं।

Write a comment
samvaad