Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आसिफ अली जरदारी ने कहा, मैं जल्द ही पाकिस्तान लौटूंगा

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने इस बात से इनकार किया है कि वह निर्वासित जीवन बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अगले कुछ हफ्तों में पाकिस्तान लौटेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2016 21:22 IST
Asif Ali Zardari | AP File Photo- India TV Hindi
Asif Ali Zardari | AP File Photo

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने इस बात से इनकार किया है कि वह निर्वासित जीवन बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अगले कुछ हफ्तों में पाकिस्तान लौटेंगे। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरों के मुताबिक, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता जरदारी ने कहा कि वह 'जल्द ही' स्वदेश लौटेंगे। जरदारी जून 2015 से लंदन और दुबई में रह रहे हैं। आसिफ अली जरदारी की वापसी के समय पर बात करते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन और आसिफ के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि उनका संगठन यह फैसला करेगा कि उनके पिता पाकिस्तान कब लौटते हैं।

2008 से 2013 तक राष्ट्रपति रहे जरदारी ने बीते साल अचानक देश छोड़ दिया था। देश छोड़ने से पहले उन्होंने एक कड़े भाषण में सेना को अपनी हदें नहीं लांघने के लिए कहा था।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement