Friday, March 29, 2024
Advertisement

नेपाल: खड्डे में जीप गिरने से 7 की मौत, 16 अन्य घायल

काठमांडू: नेपाल के नवलपारसी जिले में एक जीप के 300 मीटर गहरे एक खड्डे में गिरने से उसमें सवार कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 27, 2016 13:37 IST
demo pic- India TV Hindi
demo pic

काठमांडू: नेपाल के नवलपारसी जिले में एक जीप के 300 मीटर गहरे एक खड्डे में गिरने से उसमें सवार कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसा कल जिले के बलूंगतर से दंडाझेरी के चराचरे जा रही जीप के काठमांडू से 170 किमी दूर एक पहाड़ी राजमार्ग पर फिसलने से हुआ। हिमालयन टाइम्स ने जिला पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, चालक समेत तीन घायलों की हालत नाजुक है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, जिला पुलिस कॉन्स्टेबल किस्मत बलाल मगर ने कहा, "एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती चालक समेत तीन घायलों की हालत नाजुक है।" नेपाल के गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि वाहन में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने और इसकी तेज गति के कारण इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं।

मंत्रालय ने एक बयान में कहा, "स्थानीय प्रशासन और पुलिस को इस प्रचलन को रोकने के लिए कड़े निर्देश दिए गए हैं।"

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement