Friday, April 26, 2024
Advertisement

बांग्लादेश में हुए 2 विस्फोटों में 6 की मौत, 40 अन्य घायल

ढाका: बांग्लादेश के सिलहट शहर में आतंकवादियों के ठिकानों के पास शनिवार को हुए दो विस्फोटों में छह की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक घायल हो गए। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 26, 2017 11:11 IST
6 killed 40 injured in 2 blasts in bangladesh- India TV Hindi
6 killed 40 injured in 2 blasts in bangladesh

ढाका: बांग्लादेश के सिलहट शहर में आतंकवादियों के ठिकानों के पास शनिवार को हुए दो विस्फोटों में छह की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक घायल हो गए। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी हैं। सिलहट मेट्रोपोलिटन पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त जेदान अल मूसा ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की। यह विस्फोट उस घटना के बाद हुए हैं जिसमें एक आत्मघाती हमलावर ने ढाका के मुख्य हवाईअड्डे के पास सुरक्षा जांचचौकी पर स्वयं को उड़ा दिया था।

इस घटना में गंभीर रूप से घायलों में रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) के इंटेलिजेंस प्रमुख भी हैं जिन्हें इलाज के लिए ढाका ले जाया गया है। घायलों में से एक गुलजार अहमद ने बीडीन्यूज 24 डॉट कॉम को बताया कि कुछ लोगों ने एक शख्स को रोका जिसके पास काले रंग की पॉलीथीन थी।

उन्होंने बताया, "उस शख्स ने बताया कि उस बैग में पालक है। इसके तुरंत बाद ही विस्फोट हो गया। इसमें पांच से छह लोग घायल हो गए।" उसने बताया, "एक अन्य विस्फोट उस समय हुआ जब पुलिस और आरएबी घटनास्थल पर पहुंचे। इस विस्फोट में 25 लोग घायल हो गए।" प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उस सड़क के किनारे पर विस्फोट किए जहां आतंकवादी छिपे हुए थे।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement