Saturday, April 20, 2024
Advertisement

20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना हुई ट्रेन, कंपनी ने यात्रियों से मांगी माफी

जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई “अत्याधिक परेशानी” के लिए माफी मांगी है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: November 17, 2017 13:25 IST
20 seconds ago the train left the station company...- India TV Hindi
20 seconds ago the train left the station company apologized for the passengers

तोक्यो: जापान में रेलवे का संचालन करने वाली एक कंपनी ने एक ट्रेन के 20 सेकेंड पहले स्टेशन से रवाना होने के कारण यात्रियों को हुई “अत्याधिक परेशानी” के लिए माफी मांगी है। समय का पालन करने और अपनी शिष्टता के लिए जाना जाने वाला जापान भी इस घटना से हैरान है। (यदि पाक ने आतंकियों को पनाहगाह मुहैया कराया तो ट्रंप प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा- रूड)

तोक्यो और उसके उत्तरी उपनगरों को जोड़ने वाली सुकुबा एक्सप्रेस ट्रेन मिनामी नगरेयामा स्टेशन से 9:44:40 की बजाए 9:44:20 पर रवाना हो गई थी। सुकुबा एक्सप्रेस कंपनी की ओर से जारी माफी में कहा गया, “यात्रियों को हुई भारी परेशानी के लिए हम बहुत अधिक माफी चाहते हैं।”

फर्म का कहना है, हालांकि इस संबंध में किसी यात्री ने कोई शिकायत नहीं की है। इस घटना के कारण किसी यात्री की ट्रेन नहीं छूटी थी। बुलेट ट्रेन सहित जापान की रेलवे प्रणाली अपनी समयबद्धता के लिए प्रसिद्ध है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement