Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: मक्का में इस कपल ने ऐसा किया कि आने लगे भद्दे कमेंट्स

अंकारा: हाल ही में तुर्की के एक पत्रकार ने मक्का के ग्रैंड मस्जिद के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को फ्रपोज किया जिसके बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे पत्र मिल रहे हैं। दरअसल मामला

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 23, 2017 16:58 IST
ग्रैंड मस्जिद- India TV Hindi
ग्रैंड मस्जिद

अंकारा: हाल ही में तुर्की के एक पत्रकार ने मक्का के ग्रैंड मस्जिद के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया जिसके बाद से ही उन्हें लोगों के धमकी भरे पत्र मिल रहे हैं। दरअसल मामला उस समय का है जब टीआरटी के पत्रकार यूसुफ एकोन ने अपनी गर्लफ्रेंड को ग्रेंड मस्जिद के सामने प्रपोज किया जिसके बाद से ही उन्हें लोगो की धमकियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार धमकियां मिलने के बाद यूसुफ ने पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हुआ। वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने यूसुफ और उसकी गर्लफ्रेंड को भद्दे कमेंट्स भी किए, जबकि कुछ ने लिखा कि पवित्र स्थलों पर ऐसी हरकत करना बहुत गलत है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि यूसुफ ने अपनी जेब से अंगुठी निकाली और अपने अपनी गर्लफ्रेंड के आगे अपने प्यार का इजहार किया। यूसुफ के बोलते ही उनकी गर्लफ्रेंड हंसने लगी। इस वीडियो में उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा कि 'अगर आप चाहते हो कि मैं हां करुं तो घुटनों पर बैठकर मुझें प्रपोज कीजिए।' इसके बाद यूसुफ अपने घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हैं और अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को जब लोगों ने देखा तो सभी मे इसपर भद्दे कमेंट्स किए जिसके बाद यूसुफ को इस वीडियो को हटाना पड़ा। और तो और लोगों ने यूसुफ को टीवी चैनल से निकालने की भी मांग की जा रही है। कुछ लोगों ने तो यूसुफ के खिलाफ फतवे की भी मांग की है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी के पहनावे पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने सवाल खड़े किए। शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे विवादों में घिर गए। शमी और उनकी पत्नी को अपनी ड्रेस के कारण लोगों के भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पडा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement