1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. ये तानाशाह शासक यौन शक्ति बढ़ाने के लिए करता है यह काम, हैरान रह जाएंगे आप

ये तानाशाह शासक यौन शक्ति बढ़ाने के लिए करता है यह काम, हैरान रह जाएंगे आप

भूमध्य गिनी: यूं तो ऐसे बहुत से देश हैं जहां जनता अपने तानाशाह शासक से परेशान हैं और उन शासकों ने लोगों का जीना हराम किया हुआ है। नॉर्थ कोरिया के शासक किम जोंग के

India TV News Desk [Updated:16 Oct 2016, 1:57 PM IST]
ये तानाशाह शासक यौन शक्ति बढ़ाने के लिए करता है यह काम, हैरान रह जाएंगे आप - India TV

भूमध्य गिनी: यूं तो ऐसे बहुत से देश हैं जहां जनता अपने तानाशाह शासक से परेशान हैं और उन शासकों ने लोगों का जीना हराम किया हुआ है। नॉर्थ कोरिया के शासक किम जोंग के बारे में हर कोई जानता है कि किसी तरह से एक छोटी सी गलती के लिए वह लोगों को मौत को घाट उतार देता है, उसी प्रकार से भूमध्यगिनी में भी एक ऐसा तानाशाह शासक है जिसकी हरकतों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 74 वर्षीय ट्यूडोरो ओबियांग भूमध्य गिनी में 1979 से शासन कर रहे हैं। ट्यूडोरो को टॉर्चरर के नाम से भी जाना जाता है। ट्यूडोरो अपने अंकल को सत्ता से निकालने के बाद शासन में आए थे। उन्होंने अपने अंकल से अपने परिवार की मौत का बदला लिया था इस प्रकार जिस किसी ने भी ट्यूडोरो का विरोध किया उसे ट्यूडोरो ने खूब प्रताड़ित किया।

 रिपब्लिकन हिंदू कोअलिशन के कार्यक्रम में लोगों ने की ट्रंप वाहवाही

मीडिया चुनाव में छेड़छाड़ करके हिलेरी की जीतने में कर रहा है मदद

लोगों का कहना है कि ट्यूडोरो की भष्टता इस कदर बढ़ गई है कि उनका मानना है कि राजनीति में अपने विरोधियों को खाने से यौन शक्ति बढ़ती है। साल 2004 में एक इंटरल्यू में ट्यूडोरो के विरोधी सेवेरो मोटो ने कहा था कि उन्होंने हाल ही में एक पुलिस कमिश्नर को खा लिया। मोटो ने आगे बताया कि जब पुलिस कमिश्नर को दफनाया गया तो उसका दिमाग और अंडकोष गायब था।

लोगों का यह भी मानना है कि ट्यूडोरो ने अपने विरोधियों की चमड़ी उनके जिंदी रहते हुए निकाल दी और फिर उनका दिमाग खा लिया। ट्यूडोरो को यहां तक यह भी लगता है कि इतने साल सत्ता में रहने के बाद उनके पास भगवान जैसी शक्तियां आ चुकी है। एक कथित सलाहकार का कहना है कि ट्यूडोरो कभी भी किसी की भी जान ले सकते हैं।

Related Tags:
Write a comment