ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. सऊदी अरब ने एक बड़े तेल क्षेत्र पर हुए हमले किया विफल

सऊदी अरब ने एक बड़े तेल क्षेत्र पर हुए हमले किया विफल

सऊदी अरब ने एक बड़े अपतटीय तेल क्षेत्र पर हमले को विफल कर दिया है। सरकारी सऊदी प्रेस एजेंसी में आज प्रकाशित सेना के एक बयान के अनुसार लाल और सफेद झांडों वाली तीन नौकाएं शुक्रवार को मार्जन अपतटीय तेल क्षेत्र की ओर आयी।

India TV News Desk [Published on:19 Jun 2017, 2:05 PM IST]
saudi arabia- Khabar IndiaTV
saudi arabia

दुबई: सऊदी अरब ने एक बड़े अपतटीय तेल क्षेत्र पर हमले को विफल कर दिया है। सरकारी सऊदी प्रेस एजेंसी में आज प्रकाशित सेना के एक बयान के अनुसार लाल और सफेद झांडों वाली तीन नौकाएं शुक्रवार को मार्जन अपतटीय तेल क्षेत्र की ओर आयी। (जब एक पक्षी की वजह से उड़ गई पूरे अमेरिका की नींद)

सेना ने कहा कि नौसैनिकों ने चेतावनी देते हुए गोलियां चलाई और एक नौका को पकड़ लिया जबकि दो अन्य नौका वापस लौट गई। उसने कहा कि जब्त की गई नौका में विध्वंसक उद्देश्य के लिए हथियार रखे हुए थे। सऊदी अरब ने यह नहीं बताया कि इस नाकाम हमले का संदिग्ध कौन है। सेना ने यह घोषणा तब की है जब ईरान के सरकारी टेलीविजन चैनल ने सऊदी अरब के तटरक्षक बल पर शुक्रवार को ईरान के एक मछुआरे की हत्या करने का आरोप लगाया।

अप्रैल में सऊदी अरब के सुरक्षाबलों ने कहा कि उन्होंने एक तेल वितरण केंद्र पर हमले की कोशिश को नाकाम कर दिया। उन्होंने कहा कि इस हमले में विस्फोटकों से भरी यमन की एक मानवरहित नौका शामिल थी।

You May Like