Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: सोई हुई गर्लफ्रेंड के ऊपर लड़के ने फेंका अजगर

वर्ल्ड डेस्क: हंसी मजाक तो हम सभी करते हैं। और यह हर किसी के लिए जरूरी भी होता है। रोजोना के गंभीर कार्यों के बीच थोड़ा हंसी मजाक करने से दिमाग फ्रैश हो जाता है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 15, 2017 17:05 IST
python- India TV Hindi
python

वर्ल्ड डेस्क: हंसी मजाक तो हम सभी करते हैं। और यह हर किसी के लिए जरूरी भी होता है। रोजोना के गंभीर कार्यों के बीच थोड़ा हंसी मजाक करने से दिमाग फ्रैश हो जाता है। लेकिन कई बार हमारे दोस्त और आस-पास के लोग हमारे साथ कुछ ऐसे खतरनाक मजाक करते हैं जिन्हें भूल पाना आसान नहीं होता है। कुछ मजाक अपनी छाप छोड़ कर चले जाते हैं और हमें हमेशा याद रहते हैं ऐसा ही कुछ एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ किया। लड़के ने यह मजाक अपनी गर्लफ्रेंड को नींद से जगाने के लिए किया। इस मजाक से लड़की इतना डर गई कि वह इसे हमेशा याद रखेगी।

दरअसल बात उस समय की है जब लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को नींद से जगा रहा था और गहरी नींद में सोई हुई गर्लफ्रेंड उठ नहीं रही थी। उसी पल लड़के को एक मजाक सूझा और वह सीधे बाहर गया। कुच देर बाद लौटते हुए वह पने साथ 2 अजगर लेकर आया और अपनी गर्लफ्रेंड के पैरों पर डाल दिया। इसके बावजूद भी लड़की गहरी नींद में सोई रही उसे किसी चीज का एहसास ही नहीं हुआ। थोड़ी देर बाद लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा कि हिलना मत तुम्हारे पैरों पर अजगर है तो अचानक से लड़की की आखं खुल गई। लड़की ने जब पीछे पलटकर अपने पैरों में पड़े अजगर को देखा तो उसके होश उड़ गए। लड़की जोर-जोर से चीखने लगी। जबकि सामने खड़ा लड़का उसे देख कर जोर-जोर से हंस रहा था।

बाद में, उसने लडक़ी को बताया कि ये सब केवल एक मजाक था, लेकिन इस हादसे से बहुत ज्यादा भयभीत और बहुत गुस्सा हुई। इस घटना को लडक़े ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। आपको बता दें कि इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। आगे देखें VIDEO

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement