Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस्राइली विमान ने हमास से जुड़े परिसरों को बनाया निशाना

फलस्तीनी एन्क्लेव से दक्षिणी इस्राइल पर दो रॉकेट दागने के घंटों बाद इस्राइल के एक विमान ने उत्तरी गाजा पट्टी में आज सुबह हमास से जुड़े प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 18, 2017 13:54 IST
Israel Defence Force bomb Palestine Gaza strip in...- India TV Hindi
Israel Defence Force bomb Palestine Gaza strip in retaliation to red siren attack

यरुशलम: फलस्तीनी एन्क्लेव से दक्षिणी इस्राइल पर दो रॉकेट दागने के घंटों बाद इस्राइल के एक विमान ने उत्तरी गाजा पट्टी में आज सुबह हमास से जुड़े प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया। सेना ने इसकी जानकारी दी। (पाकिस्तान: पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने लश्कर के आतंकियों को बताया ‘देशभक्त’ )

इस्राइल की सेना की तरफ से जारी बयान में बताया गया है, '' दक्षिणी इस्राइल पर दागे गए रॉकेट की प्रतिक्रिया में इस्राइल की वायु सेना ने उत्तरी गाजा पट्टी में स्थित हमास के एक प्रशिक्षण परिसर को निशाना बनाया।'' सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया, '' परिसर में तीन ढांचे और अन्य आतंकी ढाचों को निशाना बनाया गया।''

वहीं गाजा में स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। कल रात गाजा से दागे गए दो रॉकेटों ने दक्षिणी इस्राइल को निशाना बनाया था। इससे सीमा पर स्थित शहर का एक घर क्षतिग्रस्त हो गया। सेना ने बताया कि वहीं दूसरा रॉकेट अपने लक्ष्य से चूक गया और गाजा पर गिरा।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement