Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल का टैक्सी चालक गिरफ्तार, जानलेवा हादसे का आरोप

आस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के 37 वर्षीय एक टैक्सी चालक को खतरनाक तरीके से वाहन चलाकर जानलेवा हादसा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 21, 2017 15:31 IST
indian origin texi driver arrested in australia- India TV Hindi
indian origin texi driver arrested in australia

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के 37 वर्षीय एक टैक्सी चालक को खतरनाक तरीके से वाहन चलाकर जानलेवा हादसा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है और इस संबंध में उसके खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। इस दुर्घटना में एक बुजुर्ग महिला की मौत को गई थी और 12 लोग घायल हुए थे। शेपार्टन मजिस्ट्रेट की अदालत ने जतींद्र पनेसर के अदालत में पेश होने के बाद हत्या के एक मामले में उसके खिलाफ सोमवार को आरोप लगाया। (अमेरिकी दर्शकों के सामने ही पाकिस्तान और अफगानिस्तान के राजदूत में जुबानी जंग)

पनेसर को जमानत पर रिहा किया गया था लेकिन उससे उसका पासपोर्ट ले लिया गया। उसे 24 अक्तूबर को अदालत में फिर से पेश होना होगा और उसे विक्टोरिया से बाहर जाने या वाहन चलाने की अनुमति नहीं है।

आस्ट्रेलिया ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन के अनुसार पुलिस ने कहा कि चालक ने नॉर्थ विक्टोरिया के अर्डमोना में अपने वाहन से मिनी बस को टक्कर मार दी थी। मिनी बस में 12 और टैक्सी में दो यात्री सवार थे। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए थे और बस में सवार एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। पुलिस ने कहा, टैक्सी चालक को दुर्घटनास्थल पर ही रोक लिया गया था और वह जांच में पुलिस की मदद कर रहा है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement