Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: फेमस होने के लिए इस मां ने दाव पर लगाई अपनी नन्हीं सी जान

नई दिल्ली: हर मां बाप के लिए अपने बच्चे सबसे प्यारे होते हैं जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। अगर एक मां की बात की जाए तो बच्चा एक

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 22, 2017 17:19 IST
VIDEO- India TV Hindi
VIDEO

नई दिल्ली: हर मां बाप के लिए अपने बच्चे सबसे प्यारे होते हैं जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। अगर एक मां की बात की जाए तो बच्चा एक मां के शरीर का अभिन्न अंग होता है। हर मां की हमेशा यह कोशिश रहती है कि वह खुद से पहले अपनी बच्चे की रक्षा करे। लेकिन आज के समय में यह सभी बाते एक सपने के जैसे लगने लगी हैं। आज के समय में आए दिन हम ऐसी खबरे पढ़ते हैं जिमने मां अपने छोटे-छोटे बच्चों को मारने की कोशिश कर रही है।

ऐसी ही एक ओर घटना आज हम आपको बताने जा रहे हैं जहां पर मां ने मशहूर होने के लिए अपने बच्चे की जान को खतरे में डाल दिया। आप सोच रहे होंगे की कोई मां ऐसा कैसे कर सकती है लेकिन यह सच है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। जिसमें एक मां अपने बच्चे के साथ योगा करते हुए दिख रही है। हर कोई चाहता है कि उसका शरीर स्वस्थ रहे इसके लिए लोग योगा करते हैं लेकिन इस महिला ने योगा करने का जो यह नया तरीका अपनाया वह बिल्कुल ही अलग था। इस वीडियो में एक महिला छोटे बच्चे के साथ योगा कर रही है।

लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो इसका विरोध किया। लेकिन महिला ने बिना किसी की परवाह किए इसे किया। इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाया जा रहा है कि इस प्रकार यह महिला अपने छोटे से बच्चे पर योगा के नाम पर अत्याचार कर रही है। जिस तरीके से ये महिला इस बच्चे का इस्तेमाल कर रही है इससे बच्चे के दिमाग और अन्य अंगों को नुकसान पहुंच सकता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement