Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैमरून में रेलगाड़ी पटरी से उतरी, 300 घायल, 53 मरे

कैमरून की राजधानी याओंदे में शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार रात 12 बजे यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई। इस घटना में 53 लोगों की मौत हो गई और लगभग 300 लोग घायल हो गए।

IANS IANS
Published on: October 22, 2016 9:50 IST
cameroon train derailment 300 injured 52 dead- India TV Hindi
cameroon train derailment 300 injured 52 dead

याओंदे: कैमरून की राजधानी याओंदे में शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार रात 12 बजे यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई। इस घटना में 53 लोगों की मौत हो गई और लगभग 300 लोग घायल हो गए।

रेलगाड़ी मध्य क्षेत्र में एसेका स्टेशन पर पटरी से उतर गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जैसे ही रेलगाड़ी स्टेशन पर पहुंची वह पटरी से उतर गई। गौरतलब है कि रात में भारी बारिश के बाद याओंदे-डोउाला सड़क का एक हिस्सा धंसने के बाद यह दुर्घटना हुई है। सड़क धंसने से कई यात्रियों ने रेलगाड़ी से यात्रा करने का फैसला किया।

कैमरून के परिवहन मंत्री एडगर एलेन मेबे ने घटना के बाद कहा, "इस घटना से व्यापक स्तर पर क्षति पहुंची हैं। सड़क यातायात के बाधित होने के कारण ट्रेन में बहुत अधिक लोग सवार हो गए थे।"

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement