Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IS के वीडियो में नजर आया ब्रिटेन का बंधक पत्रकार

बगददाद: इस्लामिक स्टेट ने सीरिया में 4 साल पहले बंधक बनाये गए ब्रिटिश पत्रकार जॉन कैंटली का वीडियो जारी किया है जिससे पता चलता है कि वह अभी जीवित हैं। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने

Bhasha Bhasha
Updated on: December 08, 2016 20:14 IST
isis- India TV Hindi
isis

बगददाद: इस्लामिक स्टेट ने सीरिया में 4 साल पहले बंधक बनाये गए ब्रिटिश पत्रकार जॉन कैंटली का वीडियो जारी किया है जिससे पता चलता है कि वह अभी जीवित हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

आईएस से जुड़े समाचार नेटवर्क अमाक ने वीडियो जारी किया है जिसमें दिख रहा है कि कैंटली अंग्रेजी भाषा में ऐसे बोल रहे हैं जैसे कोई रिपोर्ट दे रहे हैं। यह वीडियो इराक के मोसुल शहर में बना है।

इस फुटेज की तारीख नहीं बताई गई है लेकिन वीडियो में कैंटली के पीछे ढहे हुए सेतु देखे जा सकते हैं जिससे यह प्रतीत होता है कि वीडियो हाल ही में बनाया गया है।

अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना की मदद से इराकी सुरक्षा बलों ने आईएस के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है और पिछले कुछ हफ्ते में मोसुल शहर में कई पुलों को ध्वस्त कर दिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement