1. Home
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. कैमरून का एक सैन्य पोत समुद्र में डूबा, दर्जनों सैनिक लापता

कैमरून का एक सैन्य पोत समुद्र में डूबा, दर्जनों सैनिक लापता

रैपिड इंटरवेंशन ब्रिगेड के दर्जनों सैनिकों को ले जा रहा कैमरून का एक सैन्य पोत देश के दक्षिणी-पश्चिमी तट पर डूब गया, जिसकी वजह से दर्जनों सैनिक लापता हो गये। एक सुरक्षा सूत्र ने यह जानकारी दी।

Edited by: India TV News Desk [Published on:17 Jul 2017, 9:53 AM IST]
कैमरून का एक सैन्य पोत समुद्र में डूबा, दर्जनों सैनिक लापता

याउुंदे: रैपिड इंटरवेंशन ब्रिगेड के दर्जनों सैनिकों को ले जा रहा कैमरून का एक सैन्य पोत देश के दक्षिणी-पश्चिमी तट पर डूब गया, जिसकी वजह से दर्जनों सैनिक लापता हो गये। एक सुरक्षा सूत्र ने यह जानकारी दी। नाम उजागर ना करने की शर्त पर उस सूत्र ने एएफपी को बताया, यह पोत कल लिंबे और बकासी शहर के बीच में डूब गया। एक कर्नल समेत दर्जनों सैनिक उसमें सवार थे। रैपिड इंटरवेंशन ब्रिगेड सुदूर उारी क्षेत्र में आतंकी संगठन बोको हराम के जिहादियों के खिलाफ लड़ाई में मुख्य रूप से मोर्चा संभालता है। (जूनियर ट्रंप और रूसी वकील की मुलाकात में नहीं था कुछ भी अवैध)

सूत्र ने बताया, सेना ने तलाशी शुरू कर दी है। जबकि कैमरून सेना से जुड़े एक अन्य सूत्र ने बताया कि कम-से-कम एक शव बरामद कर लिया गया है। सैनिकों के साथ-साथ वह पोत बकासी प्रायद्वीप के एक सैन्य अड्डे पर निर्माण कार्य के लिए जरुरी उपकरणों को भी ले जा रहा था।

बोको हराम आये दिन कैमरून, चाड और नाइजर में हमले करता रहता है। कैमरून के सुदूर उारी क्षेत्र में हिंसा के भय से लगभग दो लाख लोग अपने गांव छोड़कर जा चुके हैं।

Related Tags:

You May Like