Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोमालिया: अल-शबाब आतंकियों के साथ हुए संघर्ष में 8 सैनिकों की मौत

मोगादिशू: दक्षिण सोमालिया के वारमाहन और तिहसिले इलाकों में अल-शबाब के आतंकवादियों और सोमाली नेशनल आर्मी (एसएनए) के बीच हुए संघर्ष में आठ सोमाली सैनिकों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: February 13, 2017 13:22 IST
8 soldiers killed in clashes with al shabaab militants- India TV Hindi
8 soldiers killed in clashes with al shabaab militants

मोगादिशू: दक्षिण सोमालिया के वारमाहन और तिहसिले इलाकों में अल-शबाब के आतंकवादियों और सोमाली नेशनल आर्मी (एसएनए) के बीच हुए संघर्ष में आठ सोमाली सैनिकों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। शेबेले क्षेत्र के वित्त मामलों के गर्वनर अब्दीफिताह अब्दुल यूसुफ ने बताया कि मरने वाले सैनिकों में दो वरिष्ठ सैन्य कमांडर भी थे।

उनहोंने बताया, "अल-शबाब आतंकवादियों ने शेबेले क्षेत्र में स्थित एसएनए सैन्य बेस और तिहसिले क्षेत्रों पर हमला किया, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। इस दौरान दो सैन्य कमांडर सहित आठ सैनिकों की मौत हो गई।"

जवाबी कार्रवाई में अल-शबाब के दो आतंकवादी भी मारे गए। इस दौरान कुछ अन्य घायल हो गए। डिप्टी गर्वनर ने कहा कि यह आतंकवादियों ने घात लगाकर सुबह के वक्त हमला किया।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement