Saturday, April 27, 2024
Advertisement

घाना: पेड़ गिरने से लगभग 20 छात्रों का मौत

अंकारा: घाना में एक तूफान के दौरान नदी में तैर रहे छात्रों पर पेड़ गिरने से 20 छात्रों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने सूचना दी की यह घटना रविवार की है। घाना राष्ट्रीय

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 20, 2017 9:19 IST
20 students die in freak tree accident in ghana- India TV Hindi
20 students die in freak tree accident in ghana

अंकारा: घाना में एक तूफान के दौरान नदी में तैर रहे छात्रों पर पेड़ गिरने से 20 छात्रों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने सूचना दी की यह घटना रविवार की है। घाना राष्ट्रीय अग्निशमन सेवा के प्रवक्ता प्रिंस बिली अनागलेट ने बताया कि यह असाधारण हादसा कल दोपहर हुआ, जब हाई स्कूल के छात्रों का समूह किंटैम्पो झरने में तैर रहा था।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान तूफान के आने से पेड़ टूटकर किशोरों पर उस समय गिर गए जब वे तैर रहे थे। इस हादसे में 18 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके अलावा 11 अन्य का उपचार चल रहा है। घायलों में स्कूल प्रशासन का एक व्यक्ति भी शामिल है।

देश की पर्यटन मंत्री कैथरीन अबेलेमा अफेकु ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। घाना में दिन प्रतिदिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है जिसमें बाढ़ और पेट्रोल टैंक में धमाके जैसी घटनाएं आम हो गई है। यह सभी घटनाएं कहीं ना कहीं नियमों का पालन ना करने की वजह से है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement